नाली के विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई का किया खून

CRIME
जालौन (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जालौन में मकान में चल रहे निर्माण की वजह से छोटे भाई का बड़े भाई से विवाद हो गया इस दौरान छोटे भाई ने पत्थर से भाई के सिर पर वार कर दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 
 
आपको बता दें कि आपको बता दें कि पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के उमरारखेड़ा का है। जहां पर सुबह के वक्त पुस्तैनी मकान में काम चल रहा था दीवार निर्माण को लेकर छोटे भाई की बड़े भाई से कहासुनी होने लगी। इस दौरान छोटे भाई ने एक पत्थर उठाकर भाई के सिर में मार दिया जिससे वह लहुलुहान हो गया इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर फोरेंसिक टीम व पुलिस मौक़े पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने इस घटनाक्रम को अंजाम देने वाले भाई समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 
 
वहीं अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र का है पुलिस को डायल 112 के ज़रिए सुचना मिली थी मौके पर पुलिस की गाडी पहुंची थी। दीवार को लेकर कहासुनी हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच पत्थरबाजी हो गई। इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा।

Reported By – Vishnu Pandey

Posted By – Ambuj Mishra