गैंगरेप की शिकार दलित पीड़िता के परिजनों को उन्नाव जैसी वारदात करने की धमकी

CRIME UP Special News

हाथरस (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस में दलित किशोरी के साथ हुई गैंगरेप की वारदात में आरोपियों के परिजनों ने पीड़िता के परिवार को उन्नाव जैसी वारदात को दोहराने की धमकी दी। डरे सहमे पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी तो आनन – फानन में गांव के अंदर पीएसी को तैनात कर दिया गया है। पीड़िता अलीगढ में जे एन मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में वेंटीलेटर पर आज भी ज़िंदगी के लिए मौत से जंग लड़ रही रही है।

बता दे कि 14 सितम्बर को हाथरस के थाना चंदपा इलाके में ठाकुर समाज के आरोपियों ने दलित किशोरी के साथ सारी हदें पार करते हुए पहले तो उसके साथ गैंगरेप किया और बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। आरोपियों की पिटाई से पीड़िता की रीढ़ की हड्डी टूटने के साथ ही उसके शरीर के कई अन्य हिस्सों पर भी जख्मों के गहरे निशान है।

मामले के सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल तो भेज दिया लेकिन आरोपियों के परिजनों के द्वारा पीड़िता के परिवार को लगातार उन्नाव काण्ड जैसा अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। अलीगढ के जे एन मेडिकल कॉलेज में पीड़िता का इलाज करा रहे उसके परिजनों का कहना है कि हॉस्पिटल में पीड़िता की हालत आज भी नाज़ुक बनी हुई है।

Posted By:- Ajay Kumar