बैंक के एटीएम में घुसे चोरों ने लाखों किये “पार”….

CRIME UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- राजधानी लखनऊ के चिनहट थानाक्षेत्र के देवा रोड स्थित केनरा बैंक के एटीएम बूथ में घुसे चोरों ने कैश ट्रे के हिस्से को काटकर लाखों रुपये साफ कर दिये। बैंक के कंट्रोल रूम से मैनेजर को जब सूचना मिली जिसके बाद मैनेजर ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की और आनन फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी गयी।

आपको बता दे कि चिनहट के मटियारी चौराहा के पास देवा रोड स्थित शिरोमणि स्क्वायर बिल्डिंग में केनरा बैंक की शाखा है। इसी शाखा के बाहरी हिस्से में बैंक ने एटीएम बूथ बना रखा है। रात को करीब डेढ़ से दो बजे के बीच में तीन नकाबपोश चोर घुस गये। गैस कटर से एटीएम का कैश ट्रे वाला हिस्सा काटकर उसमें रखी हुई लाखों रुपये की नकदी उड़ा दी।इसकी जानकारी सुबह बैंक के कंट्रोल रूम से हुई। जब सीसीटीवी कैमरे के कंट्रोल रूम से चोरी करते हुए तीन को देखने के बाद सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही बैंक के प्रबंधक एटीएम पर पहुंचे। वहीँ मामले की जानकारी मिलने पर डीसीपी, एडीसीपी सहित कई अधिकारी पहुंच गये। यहां तक कि लाखों रुपये चोरी होने की जानकारी होते ही पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुचे और बूथ की जांच की। इसके बाद बैंक मैनेजर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी गयी है साथ ही मौके पर फोरेंसिक टीम और सर्विलांस की टीम बुलाई गई। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किये जाने का दावा किया जा रहा है.

posted by:- ANKUSH PAL …

REPORTED BY:- SHAILENDRA SHARMA WITH ANKUSH PAL …