क्रॉसिंग खोलने को लेकर कांग्रेस ने चलाया “हस्ताक्षर अभियान”…

UP Special News

बहराइच (जनमत) :- बहराइच में रेलवे प्रशासन द्वारा क्रॉसिंग बंद करने के विरोध में आज कांग्रेस ने हस्ताक्षर अभियान चलाया। अभियान बहराइच के बक्शीपुरा में चलाया गया। जहां के लोगों ने भी हस्ताक्षर अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया उनका कहना है कि जब से वहां क्रॉसिंग पर बंद कर दिया गया है तब से उस रोड पर आवागमन ज्यादा हो गया है। जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं जिससे स्थानीय लोगों की जान भी जा चुकी है जिसको लेकर आज कांग्रेस द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया गया और क्रासिंग खोलने की बात कही गई।

कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष इंजीनियर जयप्रकाश मिश्रा ने कहा कि रेलवे क्रॉसिंग बंद कर दी गई है लोग टोल टैक्स बचाने के लिए यहां से होकर गुजर रहे हैं। जिसकी वजह से यह अबतक 2 हादसे हो चुके है उसके बावजूद प्रशासन के कानों में जु तक नही रेंग रहा है। किसी का लड़का मर गया उसके बावजूद भी प्रसाशन मौन है उन्होंने कहा कि जबसे क्रॉसिंग लग गई है तब से आवाजाही में भी दिक्कत हो रही है।

यहां पर अंडरपास बनाने या फिर वह ब्रिज का निर्माण करें। लेकिन इस पार से उस पार जाने की व्यवस्था की जाए इस बात को लेकर आज हस्ताक्षर अभियान चलाया गया है। उन्होंने कहा की इसकी लड़ाई ये अभी तो यह शुरुवात है यह एक आंदोलन की शुरुवात है उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांगे नहीं पूरे हुए तो आगे आमरण अनशन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब तक हजारों की संख्या में हस्ताक्षर हो चुके हैं।

POSTED BY:- ANKUSH PAL…

REPORTED BY:- RIZWAN KHAN…BAHRAICH.