चाचा ने मासूम के साथ की हैरान करने वाली “वारदात”…

CRIME UP Special News

 कुशीनगर (जनमत):- यूपी के कुशीनगर के बिशुनपुरा थाना-क्षेत्र के एक गांव में  रिश्ते  में चाचा लगने वाले युवक ने डेढ़ साल के मासूम के साथ  दरिंदगी की गयी है. वहीँ दूसरी तरफ  मासूम का जिला अस्पताल में  इलाज चल रहा है । आपको बता दे कि   कुशीनगर जिले के बिशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रिस्ते में चाचा लगने वाले युवक  ने डेढ़ साल की मासूम के साथ बलात्कार  की वारदात को अंजाम दिया है.

वहीँ  मामले  की जानकारी होने पर पुलिस ने  कार्यवाही करते हुए  आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी युवक के निशानदेही पर मासूम को पुलिस ने खेत से बेहोशी की हालत में बरामद किया है.बताते चलें कि आरोपी सोमवार की शाम मासूम के घर पहुंच कर मासूम को घूमाने के बहाने उसकी मां की गोद से  लेकर चला गया।

देर रात जब मासूम वापस नहीं आई तो परिजनों को चिंता हुई तब परिजन मासूम की तलाश शुरु किए और स्थानीय पुलिस को सूचना दिए।सूचना के तुरन्त बाद पुलिस ने युवक और मासूम की तलाश‌ शुरु की और आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार‌ कर लिया और उसकी निशानदेही पर पुलिस गांव से कुछ दूर खेत से मासूम को  बेहोशी की हालत में बरामद कर ईलाज के लिए अस्पताल‌ भेज दिया। जहाँ मासूम का इलाज जारी है, साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है.

REPORT- PRADEEP YADAV… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..