इस अभिनेत्री की हॉट फोटोस ने मचाई सनसनी….

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): कियारा अडवाणी भारतीय फिल्म उद्योग में एक खूब सूरत और बोल्ड नई स्टार हैं। वह हिंदी सिनेमा जगत में फिल्म फगली के लिए जानी जातीं हैं। वह अपने अभिनय और खूबसूरती से पहले से ही खुद को साबित कर चुकी है और ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह बना चुकी है।

अभी जल्दी ही इस अभिनेत्री की कुछ ऐसी  सेक्सी और बोल्ड फ़ोटोज़ सामने आई हैं कि बस लोग देखते ही रह गए। कियारा अडवाणी ने  शायद पहली बार बिकिनी में इतनी हॉट और सेक्सी फ़ोटोज़ पोस्ट की है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गईं हैं।

एक्टिंग में अपने करियर को आगे बढाने के साथ साथ वो पढ़ाई पर भी केंद्रित थी। वही कियारा आडवाणी फिल्म एमएस धोनी में  धोनी की वाइफ साक्षी का किरदार करने के बाद चर्चा में आईं और नेटफ्लिक्स की सीरीज लस्ट स्टोरीज में बोल्ड सीन देखकर स्पॉटलाइट में जबरदस्त छा गईं।

कियारा आडवाणी ने अभिनेता अनुपम खेर के स्कूल ऑफ एक्टिंग के साथ साथ रोशन तनेजा इंस्टीट्यूट में भी एक्टिंग का कोर्स किया। कियारा ने साल 2014 में कबीर सदानंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फुगली’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

वहीं 2017 में कियारा ने अब्बास मस्तान की फिल्म मशीन में नजर आईं.. फिल्म फ्लॉप रही लेकिन उनका आइटम नंबर हिट हो गया। कियारा ने 2016 में सिंह राजपूत के साथ फिल्म एम.एस. धोनी:अनटॉल्ड स्टोरी में काम किया। यह फ़िल्म काफी सफल रही और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

कियारा आडवाणी देखने में बहुत ही बोल्ड, हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं। कियारा आडवाणी की फैमली का दूर दूर से फिल्मो से कोई सम्बंध नहीं था फिर भी उनके पिता ने इसमें करियर बनाने की इजाजत फिल्म 3 इडियटस देखने के बाद दी थी।

बहुत कम लोगो को मालूम है की कियारा आडवानी का असली नाम आलिया आडवानी है पर अभिनेता दबंग खान सलमान खान के कहने पर अपना नाम आलिया से कियारा रख लिया था।