इस अभिनेत्री के परिवार पर गिरी गाज…लगा बड़ा अरोप

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): बॉलीवुड में ऐसी कुछ ही  अभिनेत्रियाँ  होती है जो अपनी मौजूदगी दर्शको के जेहन में दर्ज करा जाती है| आप ज्यादा सोचे इससे पहले  ही बता दे की हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की जिन्हों ने फिल्म इंडियन में सानदार रोल निभाया था| शिल्पा ने 1993 में शाहरुख खान के साथ फिल्म बाजीगर में नज़र आई था| इस फिल्म से शिल्पा रातो रात बॉलीवुड में अपनी धाक जमा लिया|

वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिल्पा इस समय काफी परेशानी में फंस सकती हैं। परहद आमरा नाम के एक बिजनेस मैन  ने शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी पर आरोप लगाया है कि एक उन्होने उनसे 21 लाख रुपए लिए थे। ये घटना साल 2015 की है और अभी तक पैसे वापस नहीं किए गए हैं। इस बिजनेसमैन ने बताया कि ये पैसे उन्होने बिजनेस करने के लिए लिए थे और कहा था कि 2017 तक वापस कर देंगें लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हुआ है।

वही बिजनेसमैन ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई  जिसके परिणाम स्वरुप उसका केस अंधेरी कोर्ट में चल रहा है और इस केस की सुनवाई  हो रही है। वही पुलिस इस केस की जांच कर रही है लेकिन शिल्पा शेट्टी इस पूरे मामले से दूर हैं। अभी तक उनका इस मामले को लेकर किसी भी तरह का बयान नहीं आया है। शिल्पा इस से पहले भी अपने पति राज कुंद्रा के आईपीएल में सट्टेबाजी के कारण भी विवादों में रहीं थीं।