इस दिवाली पर आमिर खांन की इस फिल्म का ले आनन्द…

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ का टीज़र अभी हाल ही रिलीज़ किया गया. इस फिल्म के कलाकरो की भूमिका भी बिलकुल अलग प्रकार से बनाई गयी हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन, के साथ कटरीना कैफ, हॉलीवुड स्टार जॉन क्लीव भी बेहतरीन भूमिका में नज़र आएँगे.

वही ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया है। फिल्म 2 घंटा 45 मिनट की है। ये फिल्म यशराज फिल्म्स की अब तक की सबसे महगी फिल्म है। इस फिल्म में आमिर खान एक फिरंगी नाम के ठग का  रोल प्ले कर रहे हैं वही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म में एक कबीले के सरदार बने हैं। वहीं कैटरीना कैफ फिल्म में सुरैय्या नाम की डांसर का किरदार निभा रही है जो कि फिरंगी पर बिलकुल भरोसा नहीं करती है।

जहां एक तरफ इस फिल्म में कैटरीना कैफ के भूमिका की कुल लंबाई केवल 20 मिनट है वहीं माना जा रहा है कि फातिमा सना शेख के इर्द गिर्द कहानी घूमती है। फिल्म 7 नवंबर को यानि दीवाली पर रिलीज़ हो रही है। अब देखना है कि ठग्स का ये प्लान फिल्म को ब्लॉकबस्टर करवाने में कितनी मदद करता है।

ये भी पढ़े –

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़