इस फिल्म की कहानी में है जबरदस्त ट्विस्ट

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म का टीज़र अभी हाल ही रिलीज़ किया गया. इस फिल्म के कलाकरो की भूमिका भी बिलकुल अलग प्रकार से बनाई गयी हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन, के साथ कटरीना कैफ, हॉलीवुड स्टार जॉन क्लीव भी बेहतरीन भूमिका में नज़र आएँगे.

इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत यह होगी की सिनेमा के बड़े परदे पर पहली बार आमिर खान के साथ बिग बी नज़र आयेंगे. इस फ्लिम में जॉन क्लाइव को एक बेरहम अंग्रेज के रूप में  देख सकते है जो सेना की एक टुकड़ी को हैंडल कर रहे है। यह फ्लिम भारत के इतिहास में सबसे बड़े तौर पर रिलीज होने वाली फिल्म बनने वाली है। फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही ये फ्लिम कई देशों में भी रिलीज होगी।

फिल्म के प्रमोशन के लिए भी मेकर्स ने 40 दिनों का समय रखा है। जिस वजह से ठग्स का ट्रेलर 27 सितंबर को ही रिलीज कर दिया जाएगा। वही ये फ्लिम 8 नवम्बर को रिलीज होगी. इस फिल्म को देखने से अप को उस समय का ऐसास होगा जब बर्बर ठग राहगीरों को बेहरमी से लूटा करते थे और इनका इलाका दूर दूर तक फैला रहता था। आमिर खान ने चीनी मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में अपने किरदार का जिक्र करते हुए कहा था कि- इस फिल्म में मेरा किरदार इतना बर्बर है कि वह अपने लाभ के लिए अपनी मां तक को बेच दे।

कैटरीना फिल्म में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी। यह एक डांसर होंगी जो आमिर के कैरेक्टर से प्यार करती है। यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म बनी है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का बजट 210 करोड़ का है। यानि की फिल्म को हिट होने के लिए 400 करोड़ की कमाई करनी होगी।

वही यह माना जा रहा हैं की यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से इंस्पायर्ड है। हालांकि आमिर ने इसका खंडन किया है। अगर ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है। माना जा रहा है किजॉन क्लाइव का चरित्र ब्रिटिश इंडिया के अधिकारी हेनरी विलियम स्लीमन से इंस्पायर्ड हो सकता है।

वहीँ  इस फिल्म के विलेन के रूप में  जॉन क्लाइव को  रिलीज किया गया था। अब हैरानी वाली बात ये है कि विलेन का लुक सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की कहानी सामने आने का दावा किया जा रहा है।

ये भी पढ़े –

12वीं पास के लिए निकली वैकेंसी