इस वजह से टली PM मोदी फिल्म की रिलीज….

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) बॉलीवुड अभिनेता  विवेक ओबेरॉय अब  बहुत जल्द ही बड़े पर्दे  पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ्लिम ‘पीएम नरेंद्र मोदी  से एक बार फिर बॉलीवुड में कम बैक करने जा रहे हैं। बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पिछले कई दिनों से किसी ना  किसी विरोध को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की  रिलीज तारीख को एक बार फिर बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म 5 अप्रैल को ना रिलीज हो कर इसकी तारीख को 1 सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है|

हालांकि अब फिल्म को किस दिन रिलीज किया जाएगा इसको लेकर नई रिलीज तारीख  सामने नहीं आई है। बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लोकसभा चुनाव के वक्‍त रिलीज करने पर कई राजनीतिक पार्टियों ने आपत्‍त‍ि जताई है। वही नौ तरह के लुक में विवेक नजर आ रहे हैं। वही पिछले दिनों रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर और गाना लोगों को काफी पसंद आया है। वही दिल्ली और बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म की रिलीज रोकने से इनकार कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट और निर्वाचन आयोग में यह मामला अभी भी लंबित है।

मामला लंबित होने की वजह से ही इसकी रिलीज तारीख आगे बढ़ाई जा रही है। वैसे इसका प्रचार लगभग दो महीने से चल रहा है। इस बायोपिक फ्लिम ‘पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर हो रहे टकराव पर अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपनी रिएक्शन दिया । विवेक ओबेरॉय ने कहा कि, मुझे समझ नहीं आ रहा कि, समाज के कुछ लोग इस फिल्म का खिलाफ क्यों हैं। वे लोग फिल्म से डर रहे हैं या चौकीदार  के डंडे से। हाल ही में इसके किरदारों के सामने आने का सिलसिला थमा है।

फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि, यह किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। बता दें कि, पीएम मोदी के जैसा लुक पाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने काफी मेहनत की है। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म के पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म की टीम पिछले दो सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।

ये भी पढ़े-अब इलाहाबाद जंक्शन के नाम में होगा बदलाव