करीना के जवाब से हैरान हो गयी “प्रियंका”…

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) अभी हाल ही में ‘कॉफी विद करन शो में हार्दिक पंडया के बयान को लेकर काफ़ी विवाद हुआ था और इसके बाद इस शो के कांसेप्ट को लेकर भी सवाल उठा था हलाकी इसके बाद भी शो पर अभिनेत्रियो और अभिनेताओ का आना जारी हैं| वही ‘कॉफी विद करन 6’ के फाइनल शो में प्रियंका के साथ-साथ करीना भी मेहमान थीं।

जब इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान से करण जौहर ने पूछा कि क्या वे प्रियंका की तरह हॉलीवुड में जाना चाहती हैं, तो उन्होंने साफ़ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जा सकती, मैंने यह हमेशा कहा है। मैं कहीं ना कहीं अपनी जड़ों से गहराई से जुड़ी हूं, मेरा परिवार, मेरा प्यार, सबकुछ तो यहां है और बेशक मेरा बेटा भी। 

प्रियंका और करीना ने इस शो में अपने जीवन के कई पहलुओं पर बात की। वही करीना कपूर खान का कहना है कि वे प्रियंका चोपड़ा जितनी महत्वाकांक्षी नहीं हैं।  और उन्होंने प्रियंका को दुनिया की सबसे मशहूर सेलिब्रिटीज़ में से एक बताया।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि प्रियंका ने बढ़िया काम किया है। यह प्रियंका का नया  निडर संस्करण है जिसे मैंने देखा है। मैं असल में इसके लिए उन्हें श्रेय दूंगी क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं उनके जितनी महत्वाकांक्षी और दृढ़निश्चयी हूं।

करीना और प्रियंका ने ‘ऐतराज’ फिल्म में साथ काम किया है। वही इस एपिसोड में दोनों अभिनेत्रियो ने खुलकर सभी सवालों का जवाब दिया हलाकी ‘कॉफी विद करन शो इस बार चर्चा के केंद्र में जरुर रहा|

ये भी पढ़े-ब्लॉकबस्टर “स्त्री” के बाद अब राजकुमार का “रुह अफ्जा”….