ब्लॉकबस्टर “स्त्री” के बाद अब राजकुमार का “रुह अफ्जा”….

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) राजकुमार राव बॉलीवुड के वो कलाकार हैं जिन्होंने कई सारी हिंदी फिल्मों में अभिनय  किया। राजकुमार राव ने 2010 में बॉम्बे मिरर नामक एक  लघु फिल्म से अपना करियर की शुरूवात की थी। राजकुमार का असली नाम राज कुमार यादव था, लेकिन अपनी मां के अंक शास्त्र सुझाव के आधार पर उन्होंने इसे बदल दिया। राजकुमार राव फिल्मों में किरदारों को सिर्फ निभाते नही हैं बल्कि उन्हे जीते है, शायद यही कारणं है कि उनके द्वारा निभाए गए हर एक चरित्र को लोग याद रखते हैं।

2013 में, उन्होंने फिल्म शाहिद के लिए  बेहतरीन अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता, ये फिल्म वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है वहीं सितम्बर साल 2017 में उनकि फिल्म न्यूटन को भारत की तरफ से ऑस्कर फिल्म समारोहा मे शामिल होने के लिए अदाकारी प्रवेश दिया गया जो कि बहुत ही सम्मान कि बात है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिनेश विजन और राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म का एलान किया है। राजकुमार राव और वरूण शर्मा स्टारर इस फिल्म का नाम होगा- रुह अफ्जा। यह भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो जनवरी 2020 में रिलीज होगी। दिनेश विजन के साथ फिल्म को को-प्रोड्यूस करेंगे मृगदीप सिंह।

ये फिल्म काफी दिलचस्प है। इस फिल्म की कहानी  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की हैं| फिलहाल फिल्म की एक्ट्रेस और निर्देशक अभी फाइनल नहीं है। ऐसे में ये देखना है की राजकुमार राव इस फिल्म  को समय दे पाएंगे या नहीं।