जाह्नवी के लिए खुद ढूंढना चाहती थीं उनका पार्टनर

मनोरंजन

बॉलीवुड (Janmat News):   जाह्नवी कपूर का कहना है कि उनकी मां श्रीदेवी लड़कों को लेकर उनके जजमेंट पर कभी भरोसा नहीं करती थीं। क्योंकि वे किसी के भी प्यार में आसानी से पड़ जाती हैं। ‘धड़क’ की एक्ट्रेस ने यह बयान हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दिया। उन्होंने बताया कि वे मां से लड़कों और अपनी फ्यूचर वेडिंग को लेकर बात करती थीं।

मेरे लिए खुद लड़का चुनना चाहती थीं मां : जाह्नवी

  1. जाह्नवी ने इंटरव्यू में कहा, “वे मुझसे कहती थीं कि उन्हें किसी भी लड़के को लेकर मेरे जजमेंट पर भरोसा नहीं हैं, इसलिए वे खुद मेरे लिए कोई ढूंढेंगी। ऐसा इसलिए था, क्योंकि मैं किसी के भी प्यार में आसानी से पड़ जाती हूं।” फरवरी 2018 में दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने की वजह से श्रीदेवी का निधन हो गया था।Image result for jhanvi kapoor
  2. कैसा पार्टनर चाहती हैं जाह्नवी?

    इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “उसे प्रतिभाशाली और जो भी वह करता हो, उसे लेकर उत्साही होना चाहिए। मैं उसे देखकर एक्साइटेड हो सकूं और उससे कुछ सीख सकूं। इसके साथ ही अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर भी जरूरी है। और हां, वह मुझे लेकर जुनूनी होना चाहिए।”

  3. जाह्नवी के दिमाग में शादी का प्लान भी तैयार

    जाह्नवी ने मैगजीन से बातचीत में बताया, “मैं बड़ी और फैंसी शादी नहीं चाहती हूं। मुझे अभी से पता है कि मेरी शादी पारंपरिक तरीके से तिरुपति में होगी। मैं कांजीवरम जरी साड़ी पहनूंगी और शादी के बाद फुल दावत होगी, जिसमें मेरी पसंद का साउथ इंडियन खाना जैसे इडली-सांभर, दही-चावल और खीर परोसा जाएगा।”

    Image result for jhanvi kapoor

  4. मराठी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं जाह्नवी की अपकमिंग फ़िल्में ‘कारगिल गर्ल’, ‘रूही अफजा’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख़्त’ हैं।
Posted By: Priyamvada M