सलमान खान बनेगे “आदमखोर” दबंग

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) सलमान खान बॉलीवुड का वो नाम है जिस के नाम से फ्लिम जगत की एक अलग पहचान है जिन की फिल्मे दर्शक सलमान की नाम से ही देखते है| बीते कुछ सालों में उन्होंने कई ब्लॉकबास्टर फिल्में दी हैं। उनकी इन फिल्मों को दर्शक न केवल पसंद किया बल्कि बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार कमाई भी की है।वही सूत्रों से मिली खबर के अनुसार सलमान खान अब एक हॉरर फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं जिसका नाम ‘आदमखोर’ होगा।

इस फिल्म में सलमान अभिनेता का रोल नहीं कर रहे बल्कि वो निर्माता बनने जा रहे हैं। इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन के साथ इस फिल्म का टाइटल रजिस्टर हुआ है। वही एक खबर और भी है जो बहुत चर्चा में है जिसमें सलमान ने कहा था कि वो सेक्स और हॉरर फिल्म कभी नहीं करेंगें क्योंकि वो एक फैमिली मैन फिल्म स्टार की छवि बनाना चाहते हैं।

लेकिन अगर ऐसा होता है तो सलमान अपने ही कमिटमेंट से पीछे हटके दिखेंगें। वही सलमान खान इस समय दबंग 3 को लेकर बिजी हैं। बॉलीवुड में सलमान का सफ़र के 20 साल पूरे हो चुकें हैं. आपको बता दे की सलमान का नाम अब सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीयों की लिस्ट में भी शामिल हो गया है।हाल ही में फोर्ब्स ने टॉप 100 भारतीय सेलेब्रिटी की लिस्ट जारी की थी। इसमें सलमान का नाम सबसे ऊपर था।