नरेंद्र मोदी बायोपिक की रोमांचक बातें……

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) बॉलीवुड अभिनेता  विवेक ओबेरॉय अब  बहुत जल्द ही बड़े पर्दे  पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ्लिम ‘पीएम नरेंद्र मोदी  से एक बार फिर  बॉलीवुड में कम बैक करने जा रहे हैं। बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पिछले कई दिनों से किसी ना  किसी विरोध को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वही अब इस फिल्म की विवरण धीरे धीरे बाहर आ रही है। खबर है कि फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी, इन तीन भाषाओं में एक साथ 38 देशों में रिलीज़ होगी।

इन देशों में अमरीका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, यूएई शामिल हैं। विवेक ओबेरॉय बीजेपी के स्टार प्रचारक बन ही चुके हैं। ये फिल्म भारत में 1700 स्क्रीन और विदेशों में 600 स्क्रीन पर रिलीज़ होगी। वही खबरों के अनुसार भाजपा ने इस फिल्म से जुड़े होने से साफ मना कर दिया है और अपील की है कि इसे केवल फिल्म की तरह देखा जाए। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  फिल्म की  रिलीज तारीख को एक बार फिर बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म 5 अप्रैल को ना रिलीज हो कर इसकी तारीख को 1 सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है|

हालांकि फिल्म को केवल एक पब्लिसिटी स्टंट माना जा रहा है और यही वजह  है कि ये फिल्म लोकसभा चुनाव के टाइम पर रिलीज़ हो रही है। दूसरी तरफ, कला और सिनेमा के क्षेत्र के  लोगों ने समुदाय और धर्म के नाम पर राजनीति करने वाली पार्टियों को वोट ना  देने की आग्रह किया  है। इन अभिनेताओ में नसीरूद्दीन शाह और उन की पत्नी रत्ना पाठक शाह जैसे बड़े नाम शामिल है। इस बार का लोकसभा चुनाव सिनेमा के बल पर काफी ज़्यादा हद तक लड़ा जा रहा है। वही अब सब की निगाहें इस बात पर टिकी है कि इसका नतीजा क्या निकलता है। लोगों ने फिल्म का पहला पोस्टर देखते ही काफी मज़ाक उड़ाया। फिल्म से विवेक की दो फोटो रिलीज़ की गई थीं और ये दोनों फोटो खुद ही आपस में मेल नहीं खाती थीं। फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि, यह किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। बता दें कि, पीएम मोदी के जैसा लुक पाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने काफी मेहनत की है।