नवाबों के शहर में “बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया” का हुआ “ऑडिशन”

क्षेत्रीय समाचार मनोरंजन

मनोरंजन जगत (जनमत) :- बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया (BMMI) 2019 का आयोजन भारत के छब्बीस शहरों में सफलतापूर्वक किया गया है, वहीँ अब इतने ऑडिशन आयोजित करने के बाद, Studio19 फिल्म्स, बॉलीवुड पेजेंट के आयोजकों के द्वरा नवाबों के शहर में आयें हैं. इस ऑडिशन का आयोजन लखनऊ के लेवाना होटल में किया गया। जिसमे कई प्रतिभागियों के ऑडिशन के बाद 4 प्रतियोगियों का चयन सफलतापूर्वक किया गया. आपको बता दे कि बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया (BMMI) 2019 Studio 19 फिल्म्स द्वारा आयोजित ऑडिशन में कई युवा पुरुषों और महिलाओं ने भाग लिया  जो इस दौरान बहुत भावुक भी हो गएँ. इन्होने भारत के सबसे बड़े बॉलीवुड के तीसरे सत्र का हिस्सा बनने के लिए पूरी मेहनत से ऑडिशन दिया था.

वहीँ इस दौरान निर्णायक मंडल ने अंतिम प्रतियोगियों के चयन में  सहायता प्रदान की थी जिसमे यू.पी. ऑडिशन निदेशक, कविता सोमानी – श्रीमती इंडिया यूनिवर्स अर्थ, श्वेता दीक्षित – श्रीमती इंडिया इंटरनेशनल, डॉ वीना सिंह – श्री रामस्वरुप में प्रोफेसर मेमोरियल यूनिवर्सिटी (एसआरएमयू) लखनऊ, अनीता मिश्रा – निदेशक लक्कमे अकादमी और सैलून, मांजरी पांडे मौजूद रहीं और इस ऑडिशन में निर्णायक फैसला दिया.  वहीँ इस दौरान ऑडिशन के दिन पर टिप्पणी करते हुए मिस इंडिया इंटरनेशनल स्वेता दीक्षित ने कहा, “इस साल हमने महत्वाकांक्षी, बुद्धिमान, प्रतिभाशाली युवाओं की भीड़ देखी जो बहुत ही उन्मुख लक्ष्य और कद में विश्वास करते थे। मनोरंजन उद्योग के साथ जुड़े होने की दिशा में अपनी उत्सुकता व्यक्त देख रहा है. प्रत्येक प्रतिभागी ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और अपनी ताकत पर प्रकाश डाला, इसलिए ज्यूरी के लिए केवल कुछ ही चुनना एक कठिन निर्णय था।

लखनऊ में बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2019 सीजन 3 के ऑडिशन पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता और स्टूडियो 19 फिल्म्स के संस्थापक श्री यश अहलावत ने कहा, “प्रतिभा का कोई अंत नहीं है। प्रत्येक गुजरते हुए ऑडिशन के साथ, मैं केवल प्रतिभा और विश्वास की बढती हुई ऊंचाइयों को देख रहन हूँ.  हमारे लिए लखनऊ में यह एक प्रकार का  बेहद ख़ास अनुभव था, क्योंकि मैं यहां कुछ बेहद मुखर और अच्छी तरह से बोलने वाले उम्मीदवारों से मिला  और उनसे प्रभावित भी हुआ हूँ. बॉलीवुड मिस्टर और मिस इंडिया 2019 सीजन 3 जल्द ही दिल्ली में ऑडिशन के अंतिम दौर की मेजबानी करेंगे, जिसमें श्री यश अहलावत और 16 से 32 वर्ष की आयु वर्ग के बीच के प्रतियोगी इसके लिए चुनाव लड़ सकते हैं और अपनी शैली, अभिवृत्ति और करिश्मा का प्रदर्शन कर सकते हैं।