सनी देओल ने धर्मेन्द्र को लेकर रखी शर्त….

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).सनी देओल ने अपने पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में कहा था की वो अपने पिता धर्मेन्द्र पर बायोपिक बनाना चाहते हैं। इस समय बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। संजय दत्त की संजू भी एक बायोपिक फ्लिम है जिसने परदे पर अच्छी कमाई की थी. इसी को देखते हुए सनी देओल ने भी पिता की बायोपिक बनाने की सोची.

हाल ही में जब धर्मेन्द्र से जब उनकी बायोपिक के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि वह खुद पर बायोपिक बनाने में मूड में नहीं हैं लेकिन उनके पुत्र सनी देओल ने कहा है कि वह अपने पिता पर बायोपिक बनाने चाहते हैं और वह ऐसा तभी करेंगे अगर उन्हें इसके लिए अच्छे राइटर मिलें। सनी देओल ने कहा कि जब भी अपने पापा की कहानी कहेंगे तो इस बात का पूरा ख्याल रखेंगे कि वह सही तरीके से इसे फिल्माए वह इसके लिए सही राइटर और निर्देशक की तलाश करेंगे।

उनका मानना है कि ऐसा निर्देशक होना चाहिएए जो समय दे सके और खुद मेरे पापा भी पूरी तरह से इसमें शामिल रहें। वैसे तो हर कोई उनके बारे में सब कुछ जानता है. लेकिन उसे दिखाने का ढंग अलग होना चाहिए. सनी देओल से जब पूछा गया कि क्या वह फिल्म में अपने पिता की भूमिका निभायेंगे। उन्होंने कहा कि वह मानते हैं कि उनका चेहरा पापा से मिलता हैए लेकिन उन्हें लगता है कि वह फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कह सकते।

ये भी पढ़े –

बीजेपी विधायक ही उड़ा रहे कानून का मजाक….