सोनाक्षी सिन्हा के करियर पर लगा “कलंक”…

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): फिल्म ‘कलंक’  में 1940 के समय की इस कहानी का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। यह फिल्म भारत और पाकिस्तान पार्टीशन के समय की कहानी है। इस फिल्म ने सिनेमाघर मै काफी ज्यादा निराश किया है। अब वही इस फिल्म को ले कर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से जब सवाल पूछा गया तो उन्होने चौकाने वाला जवाब दिया। सोनाक्षी ने कहना कि बॉक्स ऑफिस का कंट्रोल में मेरे हाथों में नहीं हैं, मै अक्सर खूब मेहनत करती हूं।

मेरी ये बदकिस्मती है कि मेरी कुछ फिल्मों मे अच्छा कारोबार नहीं किया है। आगे उन्होंने कहा कि मैं काफी सोच समझकर ही  फिल्मों का चयन करती हूं और इसके बाद भी ऐसा होता है तो वो उनका बैडलक है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा मजाक बनाया गया था और फैंस ने तो ये तक कह डाला था कि संजय लीला भंसाली बनने की कोशिश मत करो। यह एक लव स्टोरी है, जो आपको इमोशनल कर जाएगी।

यह करण जौहर की  ड्रीम प्रोजेक्ट है और 15 वर्ष से वह इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म उनके पिता यश जौहर के काफी नजदीक थी। कलंक भारत में लगभग 4000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। जिस गति से यह कमाई कर रही है, उससे ‘टिकट खिड़की पर इसकी लागत बाहर आती नहीं दिख रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं। इसे हर जगह सिरे से खारिज किया गया है।