फेमस म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन

मनोरंजन

मनोरंजन (जनमत): सुपरस्टार सलमान खान की फिल्मों जैसे वांटेड, दबंग और एक था टाइगर में अपने काम के लिए लोकप्रिय संगीत कंपोजर की जोड़ी साजिद-वाजिद के गायक-संगीतकार वाजिद खान का सोमवार को शहर के एक अस्पताल में किडनी से जुड़ी जटिलताओं के कारण निधन हो गया।

बॉलिवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान अब हमारे बीच नहीं रहे। आपको बता दें कि वाजिद खान सलमान खान के सबसे करीब थे और सलमान खान के ज्यादातर गाने वहीं कंपोज करते थे।

कुछ दिन पहले उन्हें किडनी के संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां उनकी हालत खराब थी। कहा जा रहा है कि उन्हें कोरोना वायरस का भी संक्रमण हो गया था जिससे उनकी हालत और खराब हो गयी थी। वाजिद की मौत की खबर की पुष्टि करने वाले संगीतकार सलीम मर्चेंट ने कहा कि संगीतकार वाजिद कुछ दिन पहले चेंबूर के सुराणा अस्पताल में  भर्ती हुए थे, जहां उनकी हालत बिगड़ गई थी।सलीम ने बताया कि उनके पास सेहत से जुड़ी तमाम परेशानियां थी। उन्हें गुर्दे की समस्या थी और कुछ समय पहले उनके गुर्दे का प्रत्यारोपण हुआ था। लेकिन हाल ही में उन्हें गुर्दे के संक्रमण के बारे में पता चला … वह पिछले चार दिनों से वेंटिलेटर पर थे, उनकी स्थिति खराब होने लगी थी। किडनी संक्रमण की शुरुआत ही थी लेकिन वह गंभीर हो गयी थी।