#MeToo के आरोपी को मिला सितारों का साथ

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): इस समय देश में #MeToo अभियान   ने जहाँ भारत  की बॉलीवुड दुनिया के काले चेहरे को सबके सामने उजागर किया वहीँ इस अभियान में  महिलाओं ने आगे आकर अपनी आपबीती से सभी को अवगत कराया और साथ ही खुद के साथ हुए उत्पीड़न का खुलासा किया। 

वहीँ ताज़ा मामला फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी पर लगा हैं फिल्म ‘संजू’ में उनके साथ काम करने वाली उनकी सहायक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। वही हिरानी ने अपने ऊपर लगे आरोप को गलत बताया और कहा है कि  ये सब उनकी छवि को नुकसान पहुचाने के लिए किया जा रहा हैं|

वही हिरानी ने सहायक महिला के साथ जो भी बातचीत हुई थी उस की सभी ईमेल और मेसेज महिला के साथ हुई बातचीत के सारे ईमेल और मेसेज, प्रदान कराए हैं और साथ ही साथ जांच की मांग भी की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में कलाकार शरमन जोशी, अरशद वारसी ने  हिरानी का साथ दिया है। शरमन जोशी ने ट्विटर पर पोस्ट किया- ‘राजू सर बेहद अच्छे, सम्मानजनक और सच्चे व्यक्ति हैं और मैं यह कहना चाहता हूं कि यह समय भी बीत जाएगा।

वहीं अभिनेता अरशद वारसी ने कहा, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है मैं इस बारे में कोई बात  नहीं करना चाहूंगा यदि आप राजकुमार हिरानी के बारे में आम तौर पर मेरी राय है कि वह एक बहुत ही अच्छे इन्सान हैं और मेरे लिए इस बात को समझना और इसे स्वीकार करना बहुत ही मुश्किल है|