सुपरस्टार रजनीकांत ने छुए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पैर

मनोरंजन

मनोरंजन जगत (जनमत) :- गोवा में इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल के 50वें संस्करण का रंगारंग  आगाज हो चूका है । इस बार फिल्म महोत्सव में 76 देशों की 200 से ज्यादा फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। इस ईवेंट को होस्ट करने की जिम्मेदारी करण जौहर पर है। महोत्सव के पहले दिन सुपरस्टार रजनीकांत को आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया ।

इस मौके पर अमिताभ ने उन्हें गले लगा लिया। उद्घाटन समारोह में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने एक-दूसरे को अपनी प्रेरणा बताया। आपको बता दे कि हर साल की तरह इस साल भी ये समारोह 9 दिन तक चलेगा.वहीँ इस दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने सदी के महानायक अमिताभ के पैर भी छुए।  वहीँ इस दौरान अमिताभ ने अपने संबोधन में बताया कि मैं ‘जनता का यह ऋण कभी नहीं उतार पाऊंगा, शायद मैं उतारना भी नहीं चाहता। भारत सरकार और गोवा सरकार का धन्यवाद। रजनीकांतजी को मैं अपने परिवार का सदस्य समझता हूं। यह अलग बात है कि हम एक-दूसरे को सलाह देते रहते हैं, भले हम सलाह मानें या न मानें। ‘

 

कार्यक्रम की शुरुआत में रमेश सिप्पी, एन चंद्रा और पीसी श्रीराम को सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस मौके पर शंकर महादेवन ने प्रस्तुति दी। फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने ट्वीट किया कि सिनेमा को सेलिब्रेट करने के लिए इससे बेहतर मंच नहीं हो सकता है। रजनीकांत बेहद नम्र व्यक्तित्व के धनी हैं, अतुल्य व्यक्तित्व, जो हमेशा प्रेरित करते हैं।

Posted By :- Ankush Pal