Sunday, April 28, 2024

Salman Khan ने अपनी एक्स गर्लफ्रैंड्स को लेकर क्या कहा है

मनोरंजन

नई दिल्ली, (Janmat News):  बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी फिल्मों और विवादों के साथ साथ अपनी लव स्टोरी के लिए भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हीरोइनों के साथ उनका नाम जुड़ा। आज भले ही वो हीरोइनें भले ही सलमान खान को डेट नहीं कर रहीं हो, लेकिन सलमान आज भी उन्हें तरजीह देते हैं। खुद सलमान ने यह बात बताई है कि उन्हें अपनी एक्स गर्लफ्रैंड्स के साथ दोस्ती रखना अच्छा लगता है।

दरअसल, हाल ही में सलमान रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 के ग्रैंड प्रीमियर पर नजर आए, जहां उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रैंड से जुड़ी बात कही। सलमान इस शो को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। इस शो में कई कपल और कई एक्स स्टार कपल्स ने भी हिस्सा लिया।

इस दौरान उर्वशी ढोलकिया अपने एक्स बॉयफ्रैंड अनुज सचदेव के साथ स्टेज पर आईं। दोनों 4 साल तक साथ रहे थे और बाद में अलग हो गए थे, हालांकि अभी उनके बीच कोई कड़वाहट नहीं है। तभी सलमान ने एक्स कपल से कहा कि ‘ये इतनी खूबसूरत बात है कि आप दोनों एक्स हैं लेकिन फिर भी आप दोनों के बीच अच्छी बनती है।’

https://www.instagram.com/p/B0EX6ZylhGF/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं सलमान भी अपनी भावनाएं शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। इस मौके पर सलमान ने भी कहा कि वह भी अपनी एक्स-गर्लफ्रैंड्स से फ्रेंडली रिलेशन रखते हैं। उन्होंने कहा कि यह दुनिया में सबसे खूबसूरत चीज है और उन्हें अपनी किसी भी पूर्व प्रेमिका के साथ फिल्म करने में कोई दिक्कत नहीं है।’

https://www.instagram.com/p/Bz-ajdnFu_s/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान ने यह भी कहा, ‘अगर कुछ लाइफ में आपके साथ किसी तरह का अलगाव हुआ है तो आप एक बार फिर दोबारा साथ भी आ सकते हैं। आप दोस्त बन सकते हैं और काम कर सकते हैं।’ बता दें कि फिलहाल सलमान खान फिल्म दबंग 3 के चलते चर्चा में बने हुए हैं, जिसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत ने 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

 

Posted By: Priyamvada M