राजा का बेटा “राजा नहीं बनेगा”….

Exclusive News UP Special News

मऊ (जनमत) :- भाग्य  किसी को भी आसमान की बुलंदियों तक कब पंहुचा दें इसका अंदाजा शायद ही किसी को पहले से रहा है। इस देश के कई सपूत ऐसे हो जिन्होंने कूड़े के ढेर से निकल देश दुनिया में भारत का परचम लहराया है। इनमे से एक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी है। जिनके बारे में कहा जाता है कि एक चाय बेचने वाला दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र वाले देश का प्रधानमंत्री है। अब जिसका जिक्र यहां पर होने जा रहा है वह भी समाज के लिए एक बानगी भर ही है।

दरअसल यह तस्वीरें उत्तर प्रदेश के मऊ में घोसी विधानसभा सीट का है। इस सीट पर उपचुनाव हो रहे है। आम तौर पर तो चुनाव होते है और प्रत्याशियों द्वारा चुनाव जीतने के लिए सब कुछ किया जाता है। लेकिन यहाँ पर उस वक्त भरी जनसभा का माहौल भावुक हो गया जब भाजपा प्रत्याशी एक अधेड़ उम्र के शख्स के पैरो में गिरकर फूट – फूट रोने लगा।

वहीँ भरी जनसभा में अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद माहौल पूरी तरह से भावुक हो गया। बाद में पता चला की भाजपा प्रत्याशी जिनके पैरो को छू को रो रहा था वह एक सब्जी विक्रेता था। भाजपा ने यहाँ से सब्जी विक्रेता के बेटे को ही अपना प्रत्याशी बनाया है। एक सभा के दौरान जब सब्जी विक्रेता अपने बेटे को माला पहनकर स्वागत करने लगा तभी यह घटनाक्रम हुआ। भाजपा द्वारा सब्जी विक्रेता के बेटे को अपना प्रत्याशी घोषित करने से साफ हो गया कि काबिल ही व्यक्ति राजा बन सकता है न कि राजा का बेटा राजा।

Posted By-Ankush Pal