निर्माणाधीन पुल बना लोगो के लिए “कब्र”…

Exclusive News UP Special News

एटा (जनमत):  उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में मलावन थाना क्षेत्र में एन एच 91 पर निर्माणधीन ओवर ब्रिज के गिर जाने से तीन वाहन  और उन वाहनों में बैठे कई लोग दब गए। जिसकी वजह से दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीँ मौके पर तीन बड़ी क्रेनों के साथ राहत और बचाव कार्य अभी जारी है। वहीँ मृतकों का आंकड़ा बढने की आशंका है.

आपको बता दे कि एटा जिले में मलावन थाना क्षेत्र में नहर के पास ओवर ब्रिज के निर्माण का कार्य चल रहा था। इसमे बड़े बड़े गार्डर रखने का काम जारी था, इसी बीच अचानक इस ओवर ब्रिज के चार बड़े बड़े गार्डर सड़क पर आ गिरे। इस दौरान सड़क से गुजर रही एक बोलेरो कार सहित कुछ वहां इसकी चपेट में आ गएँ और इन गर्डरों के नीचे दब गएँ। वहीँ प्रत्यक्षदर्शियों दर्शीयों के मुताबिक इस हादसें में तीन वाहन दब गए हैं और कई  लोग घायल हैं. साथ ही  एक ठेकेदार के दोनो पैर भी कट गए।

फिलहाल जिला प्रशासन की तरफ से राहत और बचाव कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है, इस दौरान दो लोगों के शव निकाले जा चुके हैं औऱ अन्य दबे हुए लोगों को बचाने का कार्य भी जारी है. वहीँ इस घटना पर एटा के जिला अधिकारी औऱ वरिष्ठ पुलिस मौके पर राहत और बचाव कार्य मे लगे हुए है। और घायलों  को जिला अस्पताल में भर्ती  कराया जा रहा है. इस हादसे पर एटा के जिला अधिकारी ने बताया कि दो लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी  है। हाइड्रा मशीन से कार्य करते वक्त ये हादसा हुआ है। जिसकी जांच कराकर एफआईआर कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। सीएम योगी ने मामले का संज्ञान लेते हुए अपनी संवेदना जाहिर की और जिला प्रशासन को राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दियें हैं साथ ही मृतकों के  परिजनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराये जाने का आश्वासन भी दिया है.

Posted By:- Ankush Pal

Correspondent, Janmat News.