शहीद की पत्नी ने कहा… मुख्यमंत्री के आने का कोई मतलब नही रहा…..

देश – विदेश

देश-विदेश (जनमत) : देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर देने वाले देवरिया के “लाल” शहीद विजय कुमार मौर्य के परिजनों की मांग पर सीएम योगी आज छपिया जयदेव पहुँचे ।  सीएम के पहुचते ही  चारों तरफ पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगने लगा ।  वहीँ सीएम योगी ने सबसे पहले शहीद जवान की फोटो पर पुष्प चढ़ाया और शहीद को श्रद्धांजलि दी।

वही मुख्यमंत्री से मिलने के बाद शहीद की पत्नी नाराज दिखी … और आरोप लगाया की मुख्यमंत्री के आने का कोई मतलब ही नही रहा… सीएम ने सिर्फ हमारे ससुर से मुलाक़ात की और  मिलकर चले गएँ.  न मुझसे मुलाक़ात की और न ही परिवार के भविष्य को लेकर कोई बात कही. मेरी एक बच्ची है वो कैसे  रहेगी और  आगे क्या  करेगी इस पर कुछ नहीं कहा गया…  वही शहीद के पिता  ने बताया कि हमने एक मांगपत्र मुख्यमंत्री को सौंप दिया है. वहीँ सीएम ने बहु से मुलाक़ात नहीं की है. 

वहीँ इस मुलाक़ात के बाद मुख्यमंत्री ने बताया की आतंकवाद के खिलाफ…  देश की लड़ाई …हम सब की …सामूहिक लड़ाई है। सी आर पी एफ के  जो  40 जवानों  पुलवामा में शहीद हुए थे  उनमें से विजय कुमार मौर्य भी  एक थे  प्रधानमंत्री  ने इस षड्यंत्र में शामिल लोगो को चुनचुन कर सजा दिया जाने का ऐलान किया है