पाकिस्तानी मंत्री ने टीवी चैनल के एंकर को जड़ा “थप्पड़”…

देश – विदेश

देश/विदेश (जनमत) :- भारत का पडोसी देश पाकिस्तान जहाँ विश्व में अपनी ख्याति को खोता जा रहा है और अर्थव्यवस्था के मामले में दशको पिछड़ चूका हैं वहीँ इस बार पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन को लेकर चर्चा में हैं. वहीँ फिलहाल इनका विवादों से पुराना नाता रहा है.

हालाँकि इससे पहले भी यह पाकिस्तानी मंत्री जी निशाने पर रहें हैं इस बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे की वह सुर्खियों में आ गए हैं। जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने के बाद फवाद भारत को खोखली धमकी देते रहे हैं और अब उन्होंने अपने देश के एकंर को थप्पड़ मार दिया है।पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी फवाद चौधरी ने रविवार को टीवी एंकर मुबाशेर लुकमैन को टिकटॉक स्टार हरीम शाह को लेकर हुए विवाद के दौरान थप्पड़ मार दिया।

वहीँ जानकारी के मुताबिक यह घटना पंजाब के संचाई मंत्री मोहसिन लघारी के बेटे के बहुभोज (रिसेप्शन) के दौरान हुई। इस दौरान वहां तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद थे। जिसमें जहांगीर तरीन औप इशाक खाकवानी शामिल हैं। विवाद तब शुरू हुआ जब जहांगीर तारेन और फवाद चौधरी के आरोपों पर चर्चा कर रहे थे जो टीवी एंकर लुकमान ने अपने शो में चौधरी पर लगाए थे। बताया जा रहा है कि लुकमान ने फवाद चौधरी का नाम विवादित टिकटॉक स्टार हरीम शाह से जोड़ दिया था।  मंत्री ने अपने शो में लुकमान द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा बताया और बहस के दौरान उन्हें थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ पड़ने के बाद एंकर फवाद से भिड़ गए। दोनों में गुत्थम-गुत्था होने लगी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उन्हें अलग करवाकर मामला शांत कराया।

Posted By:- Ankush Pal