उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने PM मोदी से की मुलाकात

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने PM मोदी से की मुलाकात

उत्तराखंड स्पेशल न्यूज़ राजनीति

उत्तराखंड(जनमत):- ऋतु खंडूड़ी भूषण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा की है। उत्तराखंड की पहली महिला विधानसभा स्पीकर के बाद विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण दिल्ली दौरे पर है। ऋतु खंडूड़ी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खूबसूरत मंदिर की काष्ठकला भी भेंट की। साथ ही इस दौरान पीएम मोदी ने विधानसभा अध्यक्ष से उत्तराखंड के विकास से संबंधित विभिन्न विकास योजनाओं के बारे में बातचीत की।

वहीं प्रधानमंत्री ने ऋतु खंडूडी से महिला विधानसभा अध्यक्ष के रूप में प्रथम बार सदन के संचालन के उनके अनुभव पर भी जानकारी ली। इस मुलाकात की तस्वीरें ऋतु ने अपने ट्टिटर हैंडल पर शेयर की हैं। जिसके केप्शन में उन्होंने लिखा है ‘दिल्ली प्रवास के दौरान आज प्रधानमंत्री आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट की। जहां उनका मार्गदर्शन और आशीर्वाद प्राप्त किया।’

गौरतलब है कि उत्तराखंड के सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकती है। बुधवार को उत्तराखंड भाजपा के अध्यक्ष मदन कौशिक और संगठन महामंत्री सहित कई बड़े नेता दिल्ली में मौजूद थे। वहीं आज विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने पीएम से मुलाकात की है। बीजेपी की इस हलचल से सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Reported By:- Rohit Goyal

Posted By:- Amitabh Chaubey