एमएलसी चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने की बैठक बनाई रणनीति

राजनीति

बहराइच(जनमत):- आगामी 30 जनवरी को होने वाले गोरखपुर-फैजाबाद खंड स्नातक विधान परिषद के चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी विधानसभा क्षेत्र सदर बहराइच एवं मटेरा के पार्टी पदाधिकारियों, नेताओं व कार्यकर्ताओं की अहम बैठक कद्दावर सपा नेता व पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार यासर शाह के नेतृत्व में जिला समाजवादी पार्टी कार्यालय पर संपन्न हुई।बैठक की अध्यक्षता निवर्तमान जिलाध्यक्ष राम हर्ष यादव एडवोकेट व संचालन निवर्तमान वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष जफरुल्लाह खां बंटी ने किया। स्नातक एमएलसी चुनाव को जीत की हसरतों से देख रहे सपा कार्यकर्ताओं को यासर शाह ने जीत का मंत्र दिया। इस बैठक में विधानसभा सदर बहराइच वह मटेरा के ब्लॉक बार पार्टी पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं व नेताओं को संबोधित करते हुए यासर शाह ने कहा कि यह चुनाव हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और समाजवादी पार्टी पूरी जोश व ताकत से इस चुनाव को लड़ रही हैं।

उन्होंने पार्टी के सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि हमारे सभी सम्मानित कार्यकर्ता व साथी पूरी जिम्मेदारी व गंभीरता के साथ अपने अपने क्षेत्र में मतदाताओं से संपर्क करके पार्टी के प्रत्याशी करुणा कांत मौर्य के पक्ष में जीत सुनिश्चित कराने के लिए प्रथम वरीयता का वोट देने व दिलाने की अपील करने का कार्य करें, साथ ही केंद्र व प्रदेश निरंकुश भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों को जनता के बीच में भंडाफोड़ भी करें। उन्होंने आगे कहा कि यह चुनाव शिक्षित वर्ग का है वर्तमान समय में अच्छी संख्या में हमारे शिक्षित भाई-बहन बेरोजगार भटकने को मजबूर हैं क्योंकि उनके पास रोजगार नहीं है भाजपा ने उन्हें रोजगार के झूठे सपने दिखाकर अभी तक उनका वोट लेने का काम किया और अंत में उन्हें पकौड़ा बेचने का काम सौंप दिया।

बड़ी संख्या में शिक्षक आंदोलन कर रहे है , पढ़े-लिखे बेरोजगार आंदोलन व धरना प्रदर्शन कर रहे हैं भाजपा सरकार के खिलाफ इस सरकार की नाकामियां जनता के बीच में है ऐसे में आज प्रदेश की वर्तमान स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में स्नातक मतदाता समाजवादी पार्टी की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहा है इन्हीं स्नातक साथियों के समर्थन से हम यह चुनाव जीत कर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सम्मान को बढ़ाने का भी कार्य करेंगे व हमारे स्नातक भाईयो, बहनों, शिक्षकों के विभिन्न समस्याओं,मुद्दों को विधान परिषद में उठाने का भी काम हम  समाजवादी लोग करेंगे।

चुनाव प्रभारी पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव ने सभा मे उपस्थित सभी पार्टी पदाधिकारियों व नेताओ को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव संग़ठन का है और हमारे कार्यकर्ता व नेता किसी से कमजोर नही हैं। हमारे पास कुशल संगठनकर्ता है जिनके मार्गदर्शन में हम यह चुनाव भारी मतों से जितने का काम करेंगे। रामहर्ष यादव ने कहा इस चुनाव के लिए भाजपा से जो आज प्रत्याशी है वह पूर्व में सपा से यह चुनाव जीत चुके है और वर्तमान में भाजपा में है तो इस बार हम समाजवादी लोगो के पास बढ़िया मौका के ही हम सब अधिक से अधिक स्नातक मतदातओं से समाजवादी पार्टी के समर्थन में मतदान करने की अपील करे और भाजपा को हरा कर उनको मुह तोड़ जवाब देने का काम करें। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा से न शिक्षक ख़ुश है,न व्यापारी खुश है,न हमारी पढ़ी लिखी युवा पीढ़ी खुश है, सब भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठे है।

Reported By:-Rizwan Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey