कथा वाचक प्रवीन कृण्ण का वारिस पठान पर हमला

UP Special News राजनीति

अमेठी (जनमत):- केद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में इन दिनों दुवरिया गाँव में श्रीमद भागवत कथा का आयोजन चल रहा है। इस दौरान अयोध्या से आए कथावाचक  प्रवीन कृष्ण प्रभु जी वारिस पठान पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को भड़काया जा रहा है,भारत के मुस्लिम सब समझते है सब जानते है,और वो राजनीति की रोटी सेंक रहे है इसीलिए वो ऐसा कर रहे है अयोध्या समेत पूरे भारत मे मुस्लिम भाई चारा और सद्भाव से रह रहा है किसी को कोई कष्ट नहीं है ऐसा भाषण बाज़ी नहीं करना चाहिए ।

वहीं सीएए को लेकर प्रवीन कृष्ण ने कहा कि CAA से देश के किसी नागरिक को कोई खतरा नहीं है।यह कानून नागरिकता देने का है, छीनने का नहीं।कुछ लोग सीएए को लेकर भ्रम फैला रहे हैं। इससे सभी को सजग रहने की जरूरत है। सभी को देश में सद्भावना व भाईचारे के साथ रहना चाहिए। उन्होंने ने कहा कि जिस तरह से देश में भ्रम व डर का माहौल बनाया जा रहा है, वह राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई अच्छा कार्य होता है तो कई लोग विघ्न डालने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसे ही लोग सीएए व एनआरसी को लेकर बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में विकास की लहर चल रही है। वहीं उत्तर प्रदेश के विकास के लिए भी कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है । राम मंदिर निर्माण को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि जल्द ही देश में भव्य व दिव्य राम मंदिर बनेगा। सरकार के कड़े फैसलों के विषय में बताते हुए कहा कि साहसिक फैसले लेने की हिम्मत सिर्फ मोदी सरकार ने ही दिखाई।

Posted By:- Ram Mishra