आशुतोष ने इस्तीफा दिया ज़रूर….पर केजरीवाल को नहीँ हैं मंजूर

दिल्ली / एनसीआर राजनीति

नई दिल्ली(जनमत).पत्रकार से नेता बने आशुतोष ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष के इस्तीफे पर अभी भी उहापोह की स्थिति बनी हुई है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आम आदमी पार्टी उनके इस्तीफे को मंजूर करने से साफ इनकार कर चुकी है. वही आशुतोष को मनाने में जुटी आम आदमी पार्टी को सफलता नहीं मिली है. आशुतोष अपने इस्तीफ़े पर अड़े हैं.

गौरतलब है कि बुधवार को अचानक आशुतोष के आम आदमी पार्टी से इस्तीफ़े की ख़बर आई. थोड़ी देर बाद आशुतोष ने ख़ुद ट्वीट कर इसकी पुष्टि कर दी. इस्तीफ़े के बाद आशुतोष ने कहा कि हर यात्रा का एक अंत होता है. मैंने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है और PAC से इसे मंज़ूर करने को कहा है. ये पूरी तरह से निजी कारणों से है. पार्टी का शुक्रिया और मेरा साथ देने वालों का भी शुक्रिया.

आशुतोष के इस्तीफे पर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- ‘ कैसे हम आपके इस्तीफे को स्वीकार कर सकते हैं, ना, इस जनम में तो नहीं…’ उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि , ‘ आशुतोष सर हम आपको बहुत प्यार करते हैं.

ऐसी खबरें हैं कि इस साल आम आदमी पार्टी की ओर से राज्यसभा न भेजे जाने की वजह से वह नाराज चल रहे थे. बता दें कि आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह, सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता को राज्यसभा में भेजा था.

ये भी पढ़े –

AAI 10वीं व 12वीं पास के लिए निकली वैकेंसी