पिकनिक मनाने गए परिवार पर भौरों ने किया हमला, दादा और पोते की हुई मौत 

UP Special News क्षेत्रीय समाचार
सोनभद्र (जनमत ):- उत्तर प्रदेश के जनपद सोनभद्र में हुई एक हैरतअंगेज घटना में दादा और पोते की भौरों के काटने से मौत हो गई। आम तौर पर भौरों को फल – फूल का रस चूसने वाला कीड़ा माना जाता है लेकिन इनके काटने से एक नहीं बल्कि दो लोगों की मौत हो सकती है। यह खबर सुनकर लोग बेहद हैरान और अचंभित है।
रूह को कँपा देने वाली घटना थाना रायपुर के सेमरिया गांव की है। यहाँ नगवा बाँध की तरफ कुछ लोग पिकनिक मनाने गए थे। इस बीच कुछ लोग एक पेड़ के नीचे खड़े थे तभी अचानक भौरों ने उनपर हमला कर दिया। भौरों के हमले का शिकार हुए 10 वर्षीय बच्चें दीपेंद्र की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि बुजुर्ग रोहित लाल की घर पर आकर मौत हुई है। दोनों मृतक रिश्ते में दादा और पोते थे।
जहरीलें भौरों के हमले में कई लोग घायल भी हुए है जिनका रावर्टसगंज जिला अस्पताल में ईलाज जारी है। परिजनों के मुताबिक सेमरिया निवासी मृतक रोहित लाल के घर पर इनकी बेटी और दामाद आये हुए थे। दोनों ने बुजुर्ग से नगला बाँध देखेने को कहा था। बेटी और दामाद के अनुरोध पर रोहित पूरे परिवार समेत नगला बाँध गए हुए थे जहा पर वह और उनके पोते जहरीले कीड़ों का शिकार होकर काल के गाल में समा गए।
                               प्रेम कुमार गौतम  
जिला अस्पताल रॉबर्टसगंज के सीएमएस प्रेम बहादुर गौतम ने बताया कि सभी लोग पिकनिक मनाने नगवा बांध जा रहे थे तभी भवरों के हमले में घायल हो गए। एक बच्चे की तत्काल मौत हो गई जबकि उसके दादा की मौत तियरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में हुई है। घायल अन्य लोगों की हालत ठीक बताई गई है।
Posted by – Sharad Somani ( Correspondent )