धारदार हथियारो से लोगो पर किया गया कातिलाना वार….

Uncategorized

अलीगढ (जनमत) :- यूपी के आगरा थाने की मलपुरा पुलिस अलीगढ़ के थाना अकराबाद  क्षेत्र के गांव मिर्जा चांदपुर मे दहेज उत्पीड़न के मामले मे जांच करने पहुंची। जहा पुलिस फोर्स के साथ वादी पक्ष भी पुलिस के साथ गांव पहुँचा था। गांव पहुंचे वादी पक्ष के लोगो ने वर्दी के साये के सामने ही धारदार हथियार गांव के अन्दर लहराये गये। दबिश देने गांव पहुँची पुलिस की आंखों के सामने ही वादी पक्ष हथियार लहराते रहे और अवैध हथियार लहराये जाने के उस नजारे को आगरा पुलिस अपनी आंखों से देखती रही। हथियार लहराये जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।पुलिस फोर्स की मौजूदगी मे दंबग लोगो द्वारा गांव मे धारदार हथियार लहराये जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस वीडियो मे कुछ लोग पुलिस के सामने गांव के अन्दर अवैध धारदार हथियारो के बल पर खौफ और दहशत का माहौल फैलाकर गांव के मौजूदा लोगो को हथियारों के दम पर डराया और धमकाया गया।

गांव मिर्जा चांदपुर के नसरुद्दीन के बेटे अरमान और सोनू का आगरा के मलपुरा इलाके के बुद्धा का नगला धनौली के नूर मोहम्मद की बेटी परवीन और खुर्शीद के साथ विवाह हुआ था। निकाह के कुछ महीने बाद नूर मोहम्मद की बेटी खुर्शीद ने आगरा के थाना मलपुरा मे अपने पति सहित सुसरालीजन के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। जिस मुकदमे की जाँच करने के लिए आगरा पुलिस गांव पहुंची थी।दहेज उत्पीड़न के मामले में अकराबाद क्षेत्र के गांव मिर्जा चांदपुर मे जांच करने आगरा के मलपुरा थाना की पुलिस जांच करने के लिए पहुंची थी।जहा वादी पक्ष के लोगों ने पुलिस की मौजूदगी धारदार हथियार गांव मे लहराये गये। धारदार हथियारों को लहराता देख गांव मे दहशत का माहौल बन गया। जिसके बाद धारदार हथियारो से लैस लोगों ने घरो मे घुसकर धारदार हथियारो से हमला कर दिया।

रविवार के दिन आगरा पुलिस के महिला-पुरुष दारोगा और सिपाही पहले थाना अकराबाद पहुंचे और उसके बाद फिर वादी पक्ष को लेकर प्रति पक्ष के गांव में मिर्जा चांदपुर पहुंचे। ग्रामीणो का आरोप है कि वादी पक्ष का एक युवक पुलिस की मौजूदगी मे गाली गलौज करते हुए प्रतिवादी पक्ष को धारदार हथियार लहराकर धमकाने लगा। जिसके बाद प्रतिवादी के घर मे घुसकर महिलाओ से अभद्रता करते हुए नसरुद्दीन पर धारदार हथियार से हमला करते हुए उसको घायल कर दिया। नसरुद्दीन पर हमला होते देख ग्रामीण विरोध करना शुरू कर दिया जिसके बाद वादी पक्ष को गांव से ग्रामीणो ने भगा दिया।

POSTED BY:-