आठ साल की बालिका की हत्या में एक आरोपी गिरफ्तार

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के हरियावां थाना इलाके में 8 साल के मासूम बालिका की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया है।उसी की निशादेही पर आलाकत्ल चाकू भी बरामद किया गया है।आरोपी युवक ने मृतक बच्ची की मां को 3 लाख रुपये उधार दिए थे और महिला रुपए वापस नहीं करना चाह रही थी।इसी बात से नाराज होकर उसने महिला को सबक सिखाने के लिए उसकी बेटी की हत्या कर दी थी और शव को गन्ने के खेत में डाल दिया था ताकि उसे जानवर खा जाएं और हत्या दुर्घटना में तब्दील हो जाए।

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि हरियाँवा थाना क्षेत्र के गोंडाखेड़ा गांव में 1 अगस्त को गन्ने के खेत में एक बच्ची का नग्न अवस्था में शव मिला था। बच्ची के पेट और गले में चाकू के निशान थे और बड़ी ही बेरहमी से 8 साल की मासूम बच्ची की हत्या करके शव को गन्ने के खेत में डाला गया था। पुलिस ने इस मामले के खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया था। पुलिस ने 24 घंटे में ही इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए गांव के ही बाबूराम पुत्र सीताराम को गिरफ्तार किया।पुलिस गिरफ्त में आये बाबूराम की मृतक बच्ची के परिवार से काफी निकटता थी।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी के बयानों के अनुसार उसने मृतक की बच्ची की मां को 3 लाख रुपये उधार दे रखा था जिसे पिछले कई महीनों से मांग रहा था लेकिन बच्चे की मां रुपए वापस नहीं कर पा रही थी। इससे नाराज होकर आरोपी के द्वारा बच्ची की हत्या कर दी गई।पुलिस ने आरोपी युवक को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है।आरोपी युवक ने हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद मासूम बच्ची के शव को खेत में इसलिए फेंका था ताकि उसके शव को जानवर खा ले और इस हत्या को हादसे में परिवर्तित किया जा सके।

Posted By:- Amitabh Chaubey                            Reported By:- Sunil Kumar