उतरौला नगर पालिका बना आदर्श नगर पालिका

उतरौला नगर पालिका बना आदर्श नगर पालिका

UP Special News

बलरामपुर(जनमत):-  उत्तर प्रदेश के जिले बलरामपुर के उतरौला में पंडित दीनदयाल उपाध्याय आदर्श नगरपालिका परिषद उतरौला का लोकार्पण सांसद गोण्डा कीर्तवर्धन सिंह व विधायक राम प्रताप वर्मा ने किया। लोकार्पण के बाद सभासदों व क्षेत्रीय जनता को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गोंडा सांसद राजा भैय्या ने कहा कि नगर को स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी स्थानीय जनता की भी है आदर्श नगरपालिका होने के बाद नगर के विकास के लिए हर संभव प्रयास का आश्वासन दिया।

विशिष्ट अतिथि विधायक राम प्रताप वर्मा ने आदर्श नगरपालिका बनवाने में सांसद गोण्डा के सहयोग की सराहना की और कहा कि नगरपालिका परिषद उतरौला के लिए जो भी काम मेरे जिम्मे आयेगा उसका निर्वहन अवश्य करुंगा। पूर्व विधायक अनवर महमूद खां ने आदर्श नगरपालिका के श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहे व अंबेडकर चौराहे पर सुंदरी करण का प्रस्ताव रखा व नगर को स्वच्छ बनाने में सभी नगर वासियों से अपील की।

चेयरमैन हाजी मोहम्मद इदरीस खां ने आदर्श नगरपालिका बनाये जाने पर सांसद व क्षेत्रीय विधायक सहित प्रदेश सरकार की आभार व्यक्त करते हुए उनके नीतियों की सराहना की। विधान सभा प्रभारी सुधीर कुमार श्रीवास्तव ने इस उपलब्धि के लिए सांसद व विधायक को बधाई दी। इस मौके पर सांसद विधायक व सभासदों का नगरपालिका अध्यक्ष मोहम्मद इदरीस खां ने माल्यार्पण कर अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।