एसपी ऑफिस में जमकर मारपीट

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक मामले की पैरवी करने पहुंचे अधिवक्ता पर रेप के आरोपियों ने हमला कर दिया। पुलिस ऑफिस के कैंपस के बीच तमाम पुलिसकर्मियों के सामने हुए हमले से सनसनी फैल गई। देखते ही देखते अधिवक्ताओं की भीड़ ने पुलिस कैंपस को घेर लिया। हालांकि किसी तरह पुलिस अधिकारियों ने इस मामले को शांत कराया है। पीड़ित अधिवक्ता ने बताया कि एक रेप के मामले की पैरवी करने सीओ हरपालपुर के यहां जा रहा था कि तभी रेप के मामले में आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर 5150 रुपए की लूट भी की गई है।

हरदोई के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज दोपहर को ऐसा शोर हुआ कि अफसर अपने दफ्तर को छोड़कर बाहर कैंपस में आ गए। यहां अधिवक्ता कुलदीप यादव खुद पर हुए हमले को लेकर शोरगुल कर रहे थे वही छः अन्य आरोपी उस पर हावी होते नजर आ रहे थे। कुलदीप यादव ने बताया कि 15 साल की बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में वह सीओ हरपालपुर के यहां पैरवी करने आए थे। इसी बीच मामले के आरोपी सुरेंद्र सिंह सहित उनके पांच अन्य साथियों ने अधिवक्ता कुलदीप यादव पर पुलिस कैंपस में पुलिस के सामने हमला कर दिया।

कुलदीप यादव ने आरोप लगाया कि मामले को लेकर आरोपी लंबे वक्त से सुलह समझौता का दबाव बना रहे थे। मामले में कोई कार्यवाही नहीं हो रही थी इसको लेकर वह आज सीओ हरपालपुर के यहां पैरवी करने आए थे। जहां आरोपियों ने उनकी कनपटी पर तमंचा लगाकर उनके साथ मारपीट की। साथ ही इस नोकझोंक के दौरान आरोपी 5150 रुपए भी छीन ले गए।इस शोरगुल के बीच पुलिस कैंपस को अधिवक्ताओं ने घेर लिया। वहीं आला अधिकारियों ने आकर किसी तरह मामले को शांत कराया।

जो आरोपी थे उनको पुलिस अपनी पुलिस वैन में बैठाकर कोतवाली ले गई है। एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि रेप के मामले में एक पक्ष बयान दर्ज कराने आया था तो दूसरा पक्ष प्रार्थना पत्र देने आया था। इन दोनों पक्षों में सीओ हरपालपुर कार्यालय के बाहर कहासुनी हुई है। दोनों पक्षों से तहरीर ली जा रही है। मामले में जांच कर विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey