गर्भपात की दवा खिलाने से रेप पीड़िता की हुई मौत

गर्भपात की दवा खिलाने से रेप पीड़िता की हुई मौत

CRIME UP Special News

बुलंदशहर(जनमत):- उत्तर प्रदेश के किले बुलंदशहर में युवक ने शादी का झांसा दे युवती के साथ रेप कर उसे 6 माह की गर्भवती बना डाला और गर्भपात की दवा खिला दूसरी लड़की से शादी रचने जाने लगा, गर्भपात की दवा खिलाने से रेप पीड़िता की देर रात मेरठ के एक अस्पताल में मौत हो गयी। पुलिस ने दूसरी शादी करने जा रहे आरोपी दूल्हे को घुड़चढ़ी से ठीक पहले गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आज आरोपी को जेल भेजने का दावा कर रही है।तस्वीरें बुलंदशहर के खानपुर थाने की है , जहां पुलिस की गिरफ्त में मौजूद ये है रेप  का आरोपी दूल्हा राहुल, जो सोमवार को दूसरी लड़की से शादी करने के लिए अपनी बारात लेकर बुलंदशहर के तातारपुर जा रहा था।

पीड़िता की बहन की माने तो गांव के ही रहने वाले युवक राहुल ने उसकी बहन को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा दे पिछले कई माह से उसके साथ दुराचार कर रहा था । आरोप है कि पीड़िता 6 माह की गर्भवती हो गई और अब राहुल ने युवती को गर्भपात की दवा खिला दी और दूसरी लड़की से शादी करने के लिए सोमवार को बारात लेकर जा रहा था, मगर गर्भपात की दवा खिलाये जाने से रेप पीड़ित युवती की हालत बिगड़ गयी, जिसे गाम्भीर हालात में बुलंदशहर के स्याना के एक अस्पताल से मेरठ के लिए रैफर कर दिया गया था और देर रात इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गयी। पुलिस ने पीड़िता के चाचा की तहरीर पर राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और राहुल बरात लेकर दूसरी शादी कर पाता उससे पहले ही घुड़चढ़ी की तैयारियों के दौरान दबिश दे गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता का शव अभी उसके घर नही पहुँचा है। हालांकि पुलिस ने कल ही मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली और आज आरोपी को जेल भेजे जाने का दावा कर रही है।बड़ा सवाल यह है कि जब पीडित के परिजन शादी का झांसा देकर गर्भवती रेप पीड़िता को गर्भपात की दवा देने का दावा कर रहे हैं, तो फिर पुलिस आखिर पीड़िता द्वारा गर्भपात की दवा खुद खाए जाने के बाद क्यों कह रही है हालांकि पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का भी दावा कर रही है।

Posted By:- Satyveer Singh