जंगल से बरामद हुआ युवक का “शव”…

UP Special News

 प्रतापगढ़ (जनमत) :- यूपी के प्रतापगढ़ जिले  के जेठवारा थाने के अजईका गांव में  से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमे एक  युवक की गमछे से गला कसकर हत्या किये जाने की वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीँ वारदात को अंजाम देने के बाद  युवक का शव वीराने में फेंक दिया गया   । वहीँ शव बरामद होने के बाद मृतक के  शरीर पर चोटों के निशान भी मिले है. वहीँ   हत्या के विभिन्न पहलुओं पर जांच में जुट पुलिस जुट गयी है.

वहीँ हत्या की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र, सीओ सदर भारी पुलिस बल व फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुच गए और पूरी टीम साक्ष्य संकलन में जुट गई। इस बात अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जेठवारा थाना के नागापुर गांव में रहने वाला कृष्ण कुमार यादव 45 शनिवार की शाम 4 बजे बाइक लेकर घर से निकला था, देर रात उसकी बाइक घर से करीब 500 मीटर की दूर जंगल के पास लावारिस हालत में मिली, इसकी सूचना भतीजे संतोष ने मृतक के बड़े भाई दिनेश को दी थी।

आपको बता दे कि   रविवार की सुबह कृष्ण कुमार यादव का शव गांव के पास ही जंगल के करीब मिला, परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर कर आरोपियों की तलाश को शुरू कर दी गई है। घटना से सम्बंधित कुछ तथ्य मिले है जिनके आधार पर जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के तथ्यों के आधार पर दोषियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाई की जाएगी।

REPORT- VIKAS GUPTA…  

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…