जिला पंचायत अध्यक्ष का 2 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- जिला पंचायत अयोध्या का 2 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर अध्यक्ष रोली सिंह ने सर्किट हाउस मे प्रेस कॉन्फ्रेंस की। वही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह व प्रतिनिधि आलोक सिंह रोहित ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में लगभग 42 करोड़ की लागत से 105 किलोमीटर से अधिक लम्बाई की सड़के निर्मित कर जनता जनार्दन को अर्पित की जा चुकी।इसी प्रकार 04 विशाल काय अमृत, सरोवरों का भी निर्माण भी मेरी देखरेख में कराया जा रखा है।

जिसमें क्षेत्रीय जनता के स्वास्थ के दृष्टिगत प्रातकालीन भ्रमण के लिए उत्कृष्ट मार्गे भी बनाये गये है। मेरी यह भी योजना है कि ग्रामीण जनता जनार्दन में हर एक से दरवाजे पर जिला पंचायत से स्थापित स्ट्रीट लाईट का प्रकाश अब तक विभिन्न ग्रामों में लगभग 6500 लाईटो की स्थापना कराये जाने मे पूरी तरती जा रही है। आप सब को यह भी अवगत कराते हुए मुझे हर्ष हो रहा है कि जिला पंचायत न केवल नवनिर्माण के लिए संकलपत है बल्कि अपनी पूर्व निर्मित सड़को परिसम्पत्तियों के मरम्मत एवं अनुरक्षण पर भी विशेष जोर मेरे द्वारा दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री जी की शीर्ष प्राथमिक्ता में शामिल गडढामुक्ति के कार्यों को दृष्टिगत रखते हुए मेरे कार्यकाल में अब तक कुल 71 परियोजनाओं से लगभग 42 किलोमीटर लम्बाई की सड़को का गरगत कार्य भी पूर्ण कर लिया गया है।

मैं आप सबको विश्वास दिलाती हूँ कि इसी प्रकार पूर्व की निर्मित सभी सड़को का शत प्रतिशत मरम्मत कराये जाने पर मेरा विशेष ध्यान रहेगा।वही कहा कि उपलब्ध संसाधनों से जनपद की ग्रमीण जनता के लिए सड़को नालों, आदि के निर्माण के साथ-साथ अमृत नरोपों का निर्माण ह द्वार पर स्ट्रीट लाइटों का लग जाने का कार्य द्वारा पूरे मनोयोग से अपने अधिकारी और कार्मिकों के सहयोग से किया जा रहा है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जिला अध्यक्ष संजीव सिंह, महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, सभापति धर्मेंद्र सिंह टिल्लू आदि लोग उपस्थित रहे।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey