डॉ राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान ने ली विकसित भारत के निर्माण की “शपथ”… 

UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- भारत की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में मनाए जा रहे “आजादी के अमृत महोत्सव” के अंतर्गत “मेरी माटी मेरा देश ” कार्यक्रमों की श्रंखला में राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में दिनांक 11 अगस्त को संकाय सदस्यों, कार्मिकों एवं विद्यार्थियों ने विकसित भारत के निर्माण में भागीदारी के लिए पंचप्रण शपथ ली ।

संस्थान के निर्देशक प्रो. सोनिया नित्यानंद ने संस्थान के सभी सदस्यों को शपथ ग्रहण कराई l “पंचप्रण शपथ” के अंतर्गत विकसित भारत के निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने, भारत की एकता अखंडता बनाऐ रखना , भारत की विरासत पर गर्व करने, गुलामी की मानसिकता से मुक्त होने और देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने की प्रतिज्ञा कराई। इस अवसर पर विद्यार्थियों के मध्य “मेरी माटी मेरा देश” विषय पर भाषण , पोस्टर एवं स्लोगन लेखन प्रतियोगिता भी आयोजित कराई गई।

कार्यक्रम में संस्थान की डीन प्रो. नुसरत हुसैन सीएमएस प्रो. ए के सिंह, रजिस्ट्रार प्रो. ज्योत्सना अग्रवाल, प्रो. राजन भटनागर, प्रो. संजय भट्ट, प्रो. शैली महाजन, डॉ विभा गंगवार, डॉ सुमीत दीक्षित, अभिषेक पांडे आदि उपस्थित रहे।

REPORT- SHAILENDRA SHARMA..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..