तेज रफ्तार डम्फर ने छात्रा को मारी टक्कर

तेज रफ्तार डम्फर ने छात्रा को मारी टक्कर

UP Special News

औरैया (जनमत ) :-  उत्तर प्रदेश के औरैया जिले की कोतवाली बिधूना की चौकी रुरुगंज के ग्राम बराहार से साइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रही छात्रा को तेज रफ्तार डफ्फर में टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद राहगीरों की मार्ग पर भारी भीड़ लग गई। जानकारी मिलते ही पर परिजन पहुँचे ,  जहाँ शव को देखकर कोहराम गया। मौके पर पहुँची  पुलिस ने डंफर को जहाँ कब्जे में लिया वहीं  छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार को सुबह छात्रा शिवा पुत्री लज्जाराम उम्र करीब 16 वर्ष निवासी वराहार साइकिल पर सवार होकर शाहपुर स्कूल जा रही थी। जबकि दूसरी साइकिल पर उसके चेहरे भाई बहन सुप्रिया एवं ऋषभ पुत्र हरेंद्र जा रहे थे। जैसे ही बिजोड़ा गाँव के सनी पहुँचे उसी दौरान तेज रफ्तार डम्फर ने छात्रा शिवा को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद राहगीरों की भारी भीड़ लग गई। मौके पर परिजन पहुँचे  जैसे ही शव देखा तो कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही कोतवाली एवं चौकी पुलिस मौके पर पहुँची । जहाँ रोते बिलखते परिजनों को ढांढस बंधाया। पुलिस में डंफर को कब्जे में लिया है। वहीं , पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलते ही अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Reported By :- Arun Bajpayee

Published By :- Vishal Mishra