दिन दहाड़े युवक को मारी गोली, मौके पर हुई “मौत”…

UP Special News

जौनपुर (जनमत) :- यूपी के जौनपुर के  नेवढ़िया थाना क्षेत्र के तरती गांव में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी जिससे हड़कंप मच गया वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैबताया जा रहा है बुधवार करीब 10 बजे सतीश यादव नाम के व्यक्ति को कनपटी पर सटाकर गोली मार दी गई जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। यह हत्या तरती गांव के कोल्ड स्टोरेज के पास उस वक्त घटी जब युवक सतीश किसी कार्य के लिए कोल्ड स्टोर पर गया हुआ था।.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल को सीज कर दिया है और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना की सूचना वायरलेस सेट पर सुनाई देते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया वही मौके पर पुलिस महकमे के तमाम आला अधिकारियों द्वारा पहुंच कर घटना की जानकारी ली जा रही है।आपको बता दे परिजनों का आरोप है की जगत सिंह पुत्र लालबिहारी सिंह ने गोली मारी है.मृतक युवक सतीश यादव पुत्र श्री राम यादव गोसाईपुर का निवासी है जिसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई है।

परिजनों ने आरोप लगाते हुए आगे कहा की यह हत्या पैसों की लेनदेन के कारण हुआ है
पैसों को लेकर ही एक दिन पहले विवाद भी हुआ था परिजनों के अनुसार मृतक सतीश यादव आज सुबह नेवढ़िया थाना जा रहे थे की इसी बीच रास्ते में जगत सिंह ने अपने घर के सामने सतीश की गाड़ी रोककर सतीश के कनपटी पर सटाकर गोली मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई।आपको बता दे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। घटनास्थल पर एक खोखा कारतूस को भी पुलिस ने बरामद किया है। वही परिजनों के आरोपों को लेकर पुलिस ने जगत सिंह के परिजनों को नेवढ़िया थाने पर ले कर गई है और पूछताछ की जा रही है।

REPORT- RAJ NARAYAN GIRI,

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…