निकाय चुनाव में सभी सीटों पर खिलेगा “कमल”…

UP Special News

कन्नौज  (जनमत) :- यूपी के कन्नौज जिले में छिबरामऊ नगर पालिका सीट से बीजेपी प्रत्याशी मनोज दुबे अब सीधे जनता के बीच में जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वहीं मंत्री असीम अरुण सांसद सुब्रत पाठक विधायक अर्चना पांडे भी विरोधियों द्वारा किए जा रहे चुनावी हमलों और बयानों का मुंहतोड़ जबाब दिया. उन्होंने निकाय चुनाव में सभी सीटों पर कमल खिलाकर सरकार की योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने का वादा किया. उन्होंने डबल इंजन की सरकार से स्थानीय निकाय की सरकार बनाकर ट्रिपल इंजन जोड़ने का वादा कर दिया है. दूसरे चरण में होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो चली हैं.

आपको बात दे कि  छिबरामऊ नगर पालिका परिषद पिछले 5 सालों से बीजेपी का कब्जा है। लेकिन इस बार भाजपा ने अपना प्रत्याशी बदलकर मनोज दुबे को चुनाव मैदान में उतारा है. इसे लेकर विरोधी खेमे में लगातार हलचल है. जहां एक और समाजवादी पार्टी लगातार भाजपा पर हमलावर दिखाई दे रही है। इसका जबाब देते हुए बीजेपी उम्मीदवार मनोज दुबे ने विरोधियों पर हमला किया. उन्होंने निकाय सीट पर कमल खिलाकर डबल इंजन की सरकार में ट्रिपल इंजन लगाकर सरकार की योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने का वादा किया है।

 

वहीं अब वह जनता के बीच में जाकर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं। वहीं सांसद सुब्रत पाठक ने भी समाजवादी पार्टी पर जमकर जुबानी हमला बोला है जिसके बाद समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कर बीजेपी प्रत्याशी मनोज दुबे को भारी बहुमत से जिताने की जनता से अपील की जिसके बाद बीजेपी विधायक पूर्व राज्य मंत्री अर्चना पांडे ने भी कहा है. 2017 से लगातार कन्नौज में भाजपा का कमल खिल रहा है इस बार भी नगर निकाय चुनाव में प्रचंड जीत से भाजपा का कमल खिलेगा, फिलहाल ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि भविष्य के गर्भ में क्या है?…

REPORT- ASHWANI PATHAK… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…