पत्नी ही निकली पति की कातिल

UP Special News

रामपुर(जनमत). यूपी के रामपुर में हुई एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने यह खुलासा मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करने के बाद किया है। पुलिस के मुताबिक पत्नी के अवैध संबंधो का विरोध करने पर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था।

पत्नी और उसके प्रेमी द्वारा पति की बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला जनपद रामपुर में थाना गंज क्षेत्र के फकीरों वाले फाटक के पास का है।  यहाँ रहने वाले नन्ने की चाकू से गोद-गोद कर हत्या की गई थी। सनसनीखेज मामले में मृतक की पत्नी द्वारा खालील नाम के युवक के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई गई थी। हालांकि पुलिस को मृतक की पत्नी पर शुरू से हुई शक था लेकिन नामजद होने के कारण पुलिस ने उस समय खलील को जेल भेज दिया था। बावजूद पुलिस ने मामले की जाँच जारी रक्खी।

जांच का नतीजा यह रहा कि पुलिस असली कातिल यानि मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी तक पहुंच गई। दोनों से पूछताछ और उनके कुबूलनामे के बाद पुलिस ने इस हत्याकाण्ड का सटीक खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक पत्नी के उसके प्रेमी वसीम के साथ अवैध संबंधो का विरोध करने पर दोनों ने उसे मौत के घाट उतार दिया और बाद में आरोप एक निर्दोष व्यक्ति पर लगा दिया। हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस कप्तान द्वारा पांच हजार रूपये का इनाम दिया गया। इसके आलावा  पुलिस ने अब निर्दोष व्यक्ति की जेल से रिहाई के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है।