पीएम मोदी के लिए देश की 140 करोड़ जनता है “परिवार”…

UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत) :-  कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कम्फर्ट इन, कटरा में आयोजित प्रेस वार्ता में इंडी गठबंधन द्वारा रामलीला मैदान दिल्ली हुई रैली के संबंध में आज पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि हम सभी ने रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के भाईचारा का नाटक देखा। हमने देखा कि भ्रष्टाचारी किस घमंड से अपने द्वार कि गए भ्रष्टाचार को सही साबित कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि ‘भ्रष्टाचार हटाओ, मगर इंडी गठबंधन के नेता कहते हैं कि ‘भ्रष्टाचारी को बचाओ।प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए देश की 140 करोड़ जनता उनका परिवार है, और मोदी जी अपने परिवार को भ्रष्टाचारियों से बचाने की लड़ाई लड़ रहें हैं। जिसने देश को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी की गारंटी है। इंडी गठबंधन घोटालेबाजों की बारात है जहां सब देश को लूटना चाहते हैं और यह भी चाहते हैं कि उसके भ्रष्टाचार पर चर्चा न हो।
आम आदमी पार्टी कहती है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के समर्थन में रैली हो रही है।

कांग्रेस कहती है कि यह किसी व्यक्ति के समर्थन में नहीं बल्कि पूरे गठबंधन की रैली है। कांग्रेस-आम आदमी पार्टी दिल्ली में तो इलू-इलू कर रही है लेकिन पंजाब में ‘हम आपके हैं कौन हो रहा है। बताइए ये कैसा गठबंधन हुआ। ये तो बस जनता को लूटने वाला ठगबंधन है। पश्चिम बंगाल में ममता ने साथ में लड़ने से इनकार कर दिया। बिहार में आरजेडी ने अपने उम्मीदवार पहले घोषित कर दिए। कर्नाटक में उद्धव ठाकरे ने अपने उम्मीदवार पहले घोषित कर दिए। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी छोड़ कर सांसद और विधायक जा रहे है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को कोई भाव नहीं दे रहा।
इस घमंडिया गठबंधन काम है, सिर्फ जनता को जितना हो सके लूटो,हर दिन नया झूठ बोलो,मोदी जी को गाली दो,विदेशों में देश को बदनाम करो,सनातन धर्म को गाली दो और हिन्दू धर्म को बदनाम करो, जांच एजेंसियां जब नोटिस दे तो इग्नोर करो और जब कार्रवाई हो तो कोर्ट पहुँचो फिर कोर्ट भी फटकार लगाए तो विक्टिम कार्ड खेलते हुए देश के लोकतंत्र पर खतरा बताओ, जनता को गुमराह करो और सारे चोर इकट्ठे हो कर छाती पीट-पीट कर बोलो कि ‘भ्रष्टाचार बचाओ’ ।

इस टोली को देखिये तो पता चलेगा कि जो भ्रष्टाचारी हैं, वो भ्रष्टाचार के मामले में या तो जेल में हैं या बेल पर हैं, और वही ‘भ्रष्टाचार बचाओ रैली निकाल रहे हैं। ये संदेशखाली पर चुप रहते हैं इस अवसर पर सांसद प्रतापगढ़ संगमलाल गुप्ता,लोकसभा संयोजक राय साहब सिंह,जिला महामंत्री राजेश सिंह, जिला सह मीडिया प्रभारी देवेश त्रिपाठी उपस्थित रहे।

REPORT- VIKAS GUPTA…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…