पुलिस ने कार चोरी का किया “खुलासा”..

UP Special News

हरदोई  (जनमत) :- यूपी के  हरदोई की शहर कोतवाली पुलिस ने ओमनी कार चोरी का खुलासा किया है और दो शातिर चोरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।शातिर चोरों ने एक सप्ताह पूर्व 25 अप्रैल को बालाजी हॉस्पिटल के पास से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।पुलिस ने उनकी निशानदेही पर दो चोरी की ओमनी कार और अवैध शस्त्र बरामद किए है।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि लखीमपुर जनपद के थाना मैगलगंज के अलियापुर निवासी हरदोई आए थे। शहर कोतवाली के बालाजी हॉस्पिटल के पास ओमनी कार खड़ी करके चाय पीने चले गए। इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने शिवकुमार की ओमनी कार को चोरी कर लिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर चोरी के जांच में जुटी थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि शातिर चोर ओमनी कार से सधई बेहटा होकर हरदोई आ रहे है। नगर निकाय चुनाव को लेकर पुलिस फोर्स चेकिंग में लगी थी।

इसी दौरान बिना नंबर प्लेट की ओमनी कार आती दिखायी दी। पुलिस टीम ने कार को रोकने का प्रयास किया। इस पर चालक  अचानक कार को मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा जिसपर संदेह होने की दशा में पुलिस के पीछा करने पर कार सवार आरोपियों ने खुद को घिरा देखकर जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस टीम ने फिर घेराबंदी कर कार छोड़कर भाग रहे दो आरोपियों को बच्चा जेल के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, चार जिंदा व एक खोखा कारतूस बरामद किया है। साथ ही चोरी की ओमनी कार को पुलिस ने बरामद किया है। मामले में विधिक कार्यवाही जारी है.

REPORT-SUNIL KUMAR…  

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…