प्रॉपर्टी की लालच में बेटे ने उठाया खौफनाक “कदम”…

UP Special News

फ़तेहपुर (जनमत) :- यूपी के फ़तेहपुर जिले में प्रॉपर्टी की लालच में बेटे ने बाप के गले मे चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर हैलेट के लिए रेफर कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

वीओ- फ़तेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के पेरी गांव के रहने वाले सूरज प्रसाद 70 वर्षीय पिछले एक सप्ताह से खागा कस्बे में राम प्रकाश के यहां रहते थे। देर शाम जब वह बस स्टैंड की तरफ जा रहे थे तभी रावण मैदान के पास के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर पिता के गर्दन में चाकू मार दिया। हमले से बुजुर्ग व्यक्ति गिरकर तड़पने लगा। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजवाया जहाँ डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया। बुजुर्ग की देखभाल करने वाले राम प्रकाश में बताया कि बाबा को घर मे बेटे,नाती और बहू मारते थे तो बाबा पिछले एक सप्ताह से हमारे यहां रह रहे थे। हम अच्छे से खयाल रखते थे सेवा करते थे। तो बाबा के परिवार वालों को लगा की पूरी प्रॉपर्टी न हमारे नाम लिख दे। इसी वजह से बेटा, नाती और बहू ने जानलेवा हमला किया है। वहीं पुलिस का कहना है कि चर्चा है कि संपत्ति का बैनामा करवाने के लिए कुछ लोग बुजुर्ग को लेकर आये थे। उधर बुजुर्ग करीबियों पर हमले की बात कह रहा है जांच कराई जा रही है।

इमरजेंसी में तैनात डॉ. डी. के.वर्मा ने बताया कि एक बाबा आये हुए जिनका नाम सूरज प्रसाद 70 वर्षीय उम्र है उनके साथ मे आये हुए लोगों द्वारा बताया गया कि उनके गले मे चाकू से हमला किया गया है। उनके परिवार के लोगों ने ही हमला किया है। स्थिति गंभीर है गंभीरता को देखते हुए प्राइमरी इलाज करके कानपुर हैलट के लिए रेफर किया गया।

report- BHEEM SHANKAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…