बस ने बाइक में मारी टक्कर दो की मौत एक घायल

UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के कछौना कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ मार्ग पर इंडस्ट्रियल एरिया के सामने लखनऊ की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई व एक अन्य घायल हो गया।एएसपी ने पहुंचकर मामले में जानकारी ली।एएसपी ने कहा मामले में आवश्यक कार्यवाई की जा रही है।

गुरुवार की देर शाम बाइक सवार अनीश सिंह 26 पुत्र अवधेश पाल सिंह निवासी बड़ौवाँ थाना सुरसा बाइक से गांव के महेंद्र पुत्र राम स्वरूप उम्र 55 वर्ष व कछौना बाजार चौराहा निवासी गोधन पुत्र श्यामचरन उम्र 40 वर्ष के साथ संडीला से फेस टू अपने होटल से वापस आ रहे थे। इसी बीच लखनऊ की ओर से आ रही निजी बस ने टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक अनीस खाई में जा गिरा और बाइक पर बैठे उक्त दोनों लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है और दोनों मृतकों के स्वजनों को सूचना दे दी।एएसपी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि अनीश की तरफ से मुकदमा पंजीकृत कर शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।बस चालक बस को लेकर घटनास्थल से करीब 1 किलो मीटर दूर छोड़कर फरार हो गया पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey