हैवानियत:पिता ने बेटी के साथ किया “दुष्कर्म”… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके के एक गांव में हवस के भूखे भेड़िए हैवान पिता के द्वारा अपनी ही सगी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। मासूम बेटी को दरिंदगी का शिकार बनाने वाले पिता के खिलाफ उसके ही छोटे भाई के द्वारा बलात्कार के आरोप में पुलिस को तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। जबकि बेटी के साथ बलात्कार के वक्त दुर्घटना के शिकार हुए दुष्कर्मी पिता को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लेकर उसी के घर पर निगरानी में रखा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने दरिंदे पिता की हैवानियत की शिकार हुई पीड़िता को चाचा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। तो वही बलात्कार के बाद दुर्घटना के शिकार हुए पिता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस विधिक एवं मेडिकल राय लेकर वैधानिक कार्यवाही करने के साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है।

वही इस मामले पर सीओ गभाना सुमन कनौजिया का कहना है कि थाना गभाना क्षेत्र के एक गांव में एक बच्चे के द्वारा अपने पिता पर गलत कृत्य किए जाने का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में पीड़िता के चाचा की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस द्वारा थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पीड़िता को मुकदमा दर्ज करते हुए मेडिकल परीक्षण हेतु जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा हैं।

आरोपी पिता पुलिस की निगरानी में है,तथा पीड़िता के साथ गलत कृत्य करने के पश्चात अभियुक्त पिता के साथ दुर्घटना हो गई थी। इसलिए वह घूमने फिरने की स्थिति में नहीं है। जिसके चलते वह बिस्तर पर है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर विधिक एवं मेडिकल राय लेकर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। मौके पर शांति व्यवस्था कायम हैं।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…