बिजली की चपेट में आने से माँ - बेटे की मौत

बिजली की चपेट में आने से माँ – बेटे की मौत

UP Special News

सीतापुर (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद के विकास खण्ड गोंदलामऊ की ग्राम पंचायत कल्ली के मजरा खरगापुर में विधुत की चपेट में आने से माँ, बेटे की मौके पर मौत हो गयी। इस घटना से समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। जानकारी पाकर मौके पर पहुँची कल्ली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, कल्ली चौकी क्षेत्र के खरगापुर गाँव में आज सुबह घर से बाहर साइकिल निकाल रहे शिवम 10 वर्ष पुत्र नंदराम अचानक विद्युत तार के संपर्क में आ गया। बच्चे को बचाने निकली माँ रीना 42 वर्ष पत्नी नन्दराम जब तक घटना का अवलोकन करती तब तक वह भी विधुत की चपेट में आ चुकी थी। विधुत की चपेट में आने से माँ और बेटे दोनों की मौके पर मौत हो गयी। इस घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया, वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है, जानकारी पाकर मौके पर पहुँची कल्ली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है |

 

पुलिस मामले में हर नजदीकी पहलू से जाँच करने में जुटी है। मौके पर पहुँचे मिश्रिख एसडीएम अनिल कुमार रस्तोगी कस्बा इंचार्ज शैलेन्द्र सिंह, लेखपाल अभिमन्यु, कानूनगो अजय दिक्षित ने मृतको मुआवजा दिलाने के बात कही।

Reported By :- Anoop Pandey 

Published By :- Vishal Mishra