मछुआ समुदाय को पिछली सरकारों ने शिकार बनाया:- संजय निषाद

UP Special News राजनीति

हरदोई(जनमत):- हरदोई के रसखान प्रेक्षागृह में आयोजित जन जागरूकता चेतना अभियान सभा में पहुंचे निषाद पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा पिछली सरकारों ने मछुआ समुदाय को शिकार बनाया है जबकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार हिस्सेदार बना रही है और न्याय देने का काम मछुआ समुदाय को कर रही है।

रसखान प्रेक्षागृह में सभा को संबोधित करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि सपा बसपा के बहकावे में आकर फिसर समुदाय पिछड़ गया है।इन सरकारों ने 19 साल से उनके आरक्षण को लटका दिया लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी ने इन को अनुसूचित जाति में शामिल करने का फैसला किया है।कहाकि भाजपा की सरकार ने इन सब के लिए बहुत काम किए हैं।

उन्होंने कहा पिछली सरकारों ने मछुआ समुदाय को शिकार बनाया लेकिन बीजेपी सरकार हिस्सेदार बना रही है। लालू यादव द्वारा पीएफआई पर प्रतिबंध को लेकर दिए गए बयान के प्रश्न पर मंत्री ने कहा कि लालू को जनता ने खारिज कर दिया कोर्ट ने आरोपी साबित कर दिया अब ऐसे में उनके पास बचा ही क्या है।कहाकि जनता बीजेपी की नीतियों में समर्थन कर रही है जिनके साथ अन्याय हुआ वह लोग बीजेपी में शामिल है और मोदी के साथ हैं।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey